spot_img
spot_img

लोहरदगा में मां-बेटी का शव कुएं में मिला, पुलिस तफ्तीश में जुटी

कुडू थाना क्षेत्र अंतर्गत सलगी कोलपारा गांव में गुरुवार को मां-बेटी का शव कुएं से मिला। बताया जाता है कि महिला ने दो वर्ष की बेटी के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली है।

Budget 23-24 में नहीं चमका सोना

Lohardaga: कुडू थाना क्षेत्र अंतर्गत सलगी कोलपारा गांव में गुरुवार को मां-बेटी का शव कुएं से मिला। बताया जाता है कि महिला ने दो वर्ष की बेटी के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली है।

महिला की पहचान सलगी कोलपारा गांव निवासी जगदीश मुंडा की पत्नी अंजली कुमारी (28) और बेटी कृति कुमारी (02) के रूप में हुई है। जब तक गांव के लोगों को इसकी जानकारी मिली तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। इसके बाद गांव के लोगों ने पुलिस और अंजली के मायके वालों को इसकी सूचना दी।

अंजली के पिता बालको मुंडा ने ससुराल वालों पर बेटी को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। बालको मुंडा ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि दामाद की ओर से बेटी को लगातार मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा था। इसी कारण उसकी बेटी ने अपनी बच्ची के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी।

बताया जा रहा है कि महिला का पति गत 26 दिसंबर को हैदराबाद से वापस लोहरदगा आया था। वह हैदराबाद में रहकर रोजगार करता था। घटना की सूचना मिलने के बाद कुडू थाना पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से दोनों शवों को कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने परिजनों का बयान दर्ज किया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!