spot_img
spot_img

Palamu: सड़क हादसे में एक कि मौत, छह घायल

एक टेम्पो और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर में टेम्पो चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और टेम्पो में सवार यात्रियों समेत छह राहगीर घायल हो गए।

Medininagar: झारखंड के मेदिनीनगर (Medininagar Of Jharkhand) से दो किलोमीटर दूर चौनपुर थानान्तर्गत शाहपुर में शुक्रवार सुबह एक टेम्पो और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर में टेम्पो चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और टेम्पो में सवार यात्रियों समेत छह राहगीर घायल हो गए।

दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मेदिनीनगर-शाहपुर मार्ग में कोयल सेतु को तीन घंटे तक जाम कर दिया जिसे पुलिस हस्तक्षेप के बाद हटाया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टेम्पो मेदिनीनगर से शाहपुर जा रहा था और ट्रक चौनपुर से मेदिनीनगर आ रही थी तभी उक्त सेतु से करीब पचास गज पहले दोनों के बीच भिड़ंत हो गयी जिसमें टेम्पो चालक की मौके पर ही मौत हो गई और उस रास्ते से गुजर रहे तीन राहगीर तथा टेम्पो सवार तीन लोग घायल हो गए।

इस बीच चौनपुर थाने के प्रभारी उदय कुमार गुप्ता ने बताया कि घायलों की हालत खतरे से बाहर है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!