spot_img
spot_img

Bank Robbery In Giridih: UCO बैंक से 7.34 लाख रुपये की डकैती, तीन गिरफ्तार

सरिया थाना क्षेत्र के केसवारी स्थित यूको बैंक से सोमवार को करीब छह नकाबपोश अपराधियो ने रिवाल्वर के बल पर सात लाख 35 हजार रुपये डकैती की घटना को अंजाम दिया।

Giridih: सरिया थाना क्षेत्र के केसवारी स्थित यूको बैंक से सोमवार को करीब छह नकाबपोश अपराधियो ने रिवाल्वर के बल पर सात लाख 35 हजार रुपये डकैती की घटना को अंजाम दिया। हालांकि घटना के एक घंटे बाद साढ़े चार बजे सरिया थाना की पुलिस एवं हजारीबाग पुलिस की तत्परता से भाग रहे अपराधियो में से तीन को गोरहर थाना क्षेत्र जीटी रोड में धर दबोचा।

इन अपराधियों के पास से तीन लाख रुपये मिलने की भी सूचना है। पकड़े गए अपराधियो में दो सरिया थाना क्षेत्र और एक बिरनी के बताए जा रहे है । इन अपराधियों से हजारीबाग जिले के बरकट्ठा थाने में पूछताछ जारी है।

यूको बैंक केसवारी शाखा के प्रबंधक शेखर यादव ने बताया कि रोज की तरह बैंक में काम काज जारी था । इसी बीच साढ़े तीन बजे के करीब छह नकाबपोश हथियारबन्द अपराधी गेट पर तैनात चौकीदार अनंत लाल सिंह को रिवाल्वर सटा कर गेट खोलने पर मजबूर किया और चार अपराधी अंदर पहुंच गए।

फिर केशियर कुमार मौसम को चाकू और रिवाल्वर सटा कर वोल्ट की चाभी मांगने लगे। डर से केशियर ने चाभी टेबल पर रख दी। इसके बाद अपराधियो ने बोल्ट में रखे 07 लाख 34 हजार 340 रुपये लेकर कर बाहर निकल गये। इस दौरान लूट का विरोध करने पर शाखा के लिपिक अशोक यादव के साथ मारपीट की गई। अपराधियों ने बैंक के सीसीटीवी के साथ भी छेड़छाड़ की।

इधर घटना की सूचना प्रबंधक ने सरिया पुलिस को दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए केसवारी से परसिया की ओर बाइक से भाग रहे अपराधियो का पीछा करने लगे। सरिया एसडीपीओ नौशाद आलम ,इंस्पेक्टर दिनेश सिंह व थाना प्रभारी प्रेम यादव पुलिस बल के साथ पीछा किया।

इसी बीच बगोदर एवं बरकट्ठा थाना की पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया। पुलिस निरीक्षक दिनेश सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि तीन अपराधियों को दबोच लिया गया है ।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!