spot_img

Deoghar: पहले फेंकी बनी हुई सब्जी, फिर पैसे ले उड़े चोर

देवघर नगर थाना क्षेत्र के एक किताब दुकान जयसवाल पुस्तक भंडार के संचालक सुधीर प्रसाद जायसवाल ने थाना में मामला दर्ज कराया है।

Deoghar: देवघर शहर में चोरी व छिनतई की घटना लगातार बढ़ गयी है। बदमाश नई-नई तरकीब अपना दिनदहाड़े लोगों की गाढ़ी कमाई को लूट फरार हो जा रहे हैं और पुलिस उनपर लगाम कसने में कामयाब नहीं हो पा रही है।

मंगलवार को ऐसा ही मामला सामने आया है। देवघर नगर थाना क्षेत्र के एक किताब दुकान जयसवाल पुस्तक भंडार के संचालक सुधीर प्रसाद जायसवाल ने थाना में मामला दर्ज कराया है। सुधीर प्रसाद जायसवाल के मुताबिक सोमवार को वो एचडीएफसी बैंक से 50 हजार रुपये की निकासी कर पैदल ही दुकान की तरफ लौट रहे थे। तभी रास्ते में पुराना सदर अस्पताल के पास बाइक पर सवार दो युवकों ने उनके ऊपर बनी हुई सब्जी फेंक दी। जिससे सुधीर प्रसाद का पूरा कपड़ा गंदा हो गया।

सुधीर प्रसाद ने बताया कि कपड़ा गंदा होने पर वो जल्दी-जल्दी दुकान की ओर बढ़े। हड़बड़ी में दुकान के काउंटर पर ही पैसे से भरा बैग रख दिया। उसके बाद कपडा साफ़ करने वाशरूम चले गए। इस दौरान उनकी पत्नी और स्टाफ दुकान पर मौजूद थे। उसी क्रम में चार युवक दुकान पर आए और पत्नी व स्टाफ को सामान लेने के बहाने बातों में उलझा पैसों से भरा बैग वहां से लेकर फरार हो गए।

पूरी घटना उनके दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है।

इसे भी पढ़ें:

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!