spot_img

बेटी की गुहार, मुझे मेरे पिताजी से बचाइए

टीटीई अखिलेश चौबे की पुत्री अंकिता दृष्टि ने अपने पिता से बचाने की गुहार लगाई है। मीडिया से मुखातिब होकर अंकिता ने कहा कि मुझे मेरे पिताजी से बचा लें।

पाकुड़: टीटीई अखिलेश चौबे की पुत्री अंकिता दृष्टि ने अपने पिता से बचाने की गुहार लगाई है। मीडिया से मुखातिब होकर अंकिता ने कहा कि मुझे मेरे पिताजी से बचा लें। वह मुझे जान से मारना चाहते हैं। शुक्रवार की रात उन्होंने मेरी जान लेने की कोशिश की। मां ने बीच बचाव कर जान बचाई। हल्ला सुनने पर मोहल्ले के लोग जमा हुए तब पिता ने हम सबों को फंसाने की धमकी देते हुए अपने पर गरम तेल डाल लिया।

बेटी का आरोप है कि उसके पिता पहले भी मारते पीटते रहे हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने उसे गंभीर रूप से मारा था। अभी भी स्थानीय चिकित्सक के यहां उसका इलाज चल रहा है। अंकिता ने कहा कि शुक्रवार की रात उसके बड़े पापा भी उसके व उसकी मां को मारने के लिए हथियार के साथ पहुंच गए थे। अंकिता ने कहा कि उन लोगों ने जब अपने पिता के खिलाफ शिकायत लेकर थाना पहुंचे तो कहा गया कि एक पक्ष की बात सुनकर केस नहीं करेंगे जबकि पिता के आवेदन पर बिना उनकी बात सुने केस कर दिया गया।

इधर, अखिलेश चौबे की पत्नी श्वेता चौबे ने भी बेटी की बातों का समर्थन करते हुए कहा कि उसने बीच बचाव कर अपने पति से बेटी को बचाया। उसके पति ने खुद को घायल किया है। विदित हो कि अखिलेश चौबे ने शनिवार को नगर थाने में पत्नी पर गर्म तेल डालने व बेटी पर लोहे के राड से सिर फोड़ने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद अखिलेश चौबे का अभी बोकारो में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि उनके शरीर का 30 फीसद हिस्सा जल गया है। इधर मामला दर्ज होने के बाद एसडीपीओ अजीत कुमार विमल ने अखिलेश चौबे की पत्नी व बच्चों से पूछताछ की। इधर, एसपी मनीलाल मंडल ने घटनास्थल पर पहॅूचकर पूरे मामले की जानकारी ली। एसपी ने कहा पूरा मामला संज्ञान में है। पुलिस किसी के साथ अन्याय नहीं होने देगी। पूरे मामले की जांच की जा रही है। बेटी के आवेदन पर भी जांच की जा रही है। सभी पहलुओं की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करेगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!