spot_img

गढ़वा: सड़क निर्माण कंपनी के कैंप में हथियारबंद अपराधियों का उत्पात, वाहनों में लगाई आग

धुरकी थाना क्षेत्र के घघरी में हथियारबंद अपराधियों ने सड़क निर्माण करा रही कंपनी वीआरएस के घघरी गांव स्थित कैप कार्यालय पर धावा बोलकर दो हाइवा, एक ग्रेडर और एक रोलर को आग के हवाले कर दिया। जबकि दो जेसीबी मशीन को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया।

Deoghar Airport का रन-वे बेहतर: DGCA

गढ़वा: धुरकी थाना क्षेत्र के घघरी में हथियारबंद अपराधियों ने सड़क निर्माण करा रही कंपनी वीआरएस के घघरी गांव स्थित कैप कार्यालय पर धावा बोलकर दो हाइवा, एक ग्रेडर और एक रोलर को आग के हवाले कर दिया। जबकि दो जेसीबी मशीन को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना शनिवार देर रात की है।

घटनास्थल पर अपराधियों ने लगभग आधे घंटे तक उत्पात मचाया। इसके बाद चेतावनी देते हुए वहां से चले गए।

एक माह पूर्व कैंप ऑफिस से साइट इंजीनियर को रंगदारी की मांग पर नक्सलियों ने अगवा कर लिया था। हालांकि चार घंटे बाद अगवा इंजीनियर को नक्सलियों ने छोड़ दिया।

बताया जाता है कि कंपनी बिलासपुर से बीरबल होते हुए धुरकी तक सड़क निर्माण करा रही है। इस संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि रात अचानक लगभग आधा दर्जन हथियारबंद नकाबपोश अपराधी वीआरएस कंपनी के घघरी स्थित कैंप कार्यालय पर आ धमके। उस समय कैंप में कंपनी के कर्मचारी सो रहे थे।

अपराधियों ने एक ड्राइवर को पकड़कर पीटते हुए कैंप ऑफिस पहुंचे। अपराधियों ने ऑफिस में सो रहे सभी कर्मियों को वहां से बाहर निकल कर एक जगह जमा किया और वहां रखे डीजल को वाहनों पर छिड़ककर आग लगा दी। इस घटना में दो हाईवा, एक ग्रेडर और एक रोलर जल कर राख हो गए। जबकि दो जेसीबी मशीन को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया।

इस संबंध में एसडीपीओ प्रमोद कुमार ने बताया कि हथियारबंद नकाबपोश अपराधियों द्वारा वाहनों को जलाए जाने की सूचना पर घटनास्थल का जायजा लिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!