spot_img
spot_img

Dumka: खुले कब्र में शव लेटने की जगह बैठने की मुद्रा में मिला, इलाके में सनसनी

जब गाय-बैलों को चराने गए लड़कों ने देखा कि कब्र उखड़ी हुई है तो इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों ने बताया कि कब्र को बीच में लगे बांस को हटाकर उखाड़ा गया है और शव लेटने की जगह बैठने की मुद्रा में मिला।

Budget 23-24 में नहीं चमका सोना

Dumka: शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत पिनरगढि़या गांव में एक महिला की क्रब खुदाई का मामला शुक्रवार को सामने आया है। घटना को लेकर गांव में कई तरह की चर्चाएं हैं। बकरीद के दिन सुबह पिनरगढि़या निवासी सुल्तान मियां उर्फ इदू मियां की पत्नी ताजमूल बीबी (35) घर के बगल में घास काट रही थी। इस दौरान उसे एक विषैले सांप ने उसे डंस लिया।

सुल्तान मियां पत्नी को इलाज के लिए बाइक से रामपुरहाट ले जा रहा था कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। शाम में शव दफनाया गया था।

इधर, शुक्रवार की सुबह जब गाय-बैलों को चराने गए लड़कों ने देखा कि कब्र उखड़ी हुई है तो इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों ने बताया कि कब्र को बीच में लगे बांस को हटाकर उखाड़ा गया है और शव लेटने की जगह बैठने की मुद्रा में मिला।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शव के कंधे पर 28 लिखा हुआ था। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इधर, थाना प्रभारी सुशील कुमार का कहना है कि कब्र से छेड़छाड़ की बात पता चली है, लेकिन देर शाम तक किसी भी ओर से कोई आवेदन नहीं दिया गया है। बिना आवेदन के जांच उचित नहीं है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!