spot_img

सड़क लुटेरों ने डर से की थी चौकीदार की हत्या

मुफस्सिल थाना क्षेत्र में चौकीदार शब्बीर अहमद के हत्याकांड का पुलिस उदभेदन करते चार अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार आरोपियों में दुमका और दोमुहानी गांव के अपराधी शामिल है।

दुमका: मुफस्सिल थाना क्षेत्र में चौकीदार शब्बीर अहमद के हत्याकांड का पुलिस उदभेदन करते चार अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार आरोपियों में दुमका और दोमुहानी गांव के अपराधी शामिल है।

गिरफ्तार अपराधियों में नगर थाना क्षेत्र के जरुआडीह निवासी जिगर खान, राखाबानी निवासी विकास कुमार सिंह, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दोमुहानी गांव निवासी सुभान अंसारी और शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के ढ़ाका गांव निवासी गोपाल साह शामिल है। मामले का उदभेदन करते हुए एसपी अम्बर लकड़ा ने बुधवार को प्रेसवार्ता में बताया कि चौकीदार के हत्या मामले में चार की गिरफ्तारी की गई है।

दो अब भी पुलिस की पकड़ से दूर है है। एसपी ने हत्या का कारण अपराधियों की सूचना पुलिस को देना और अपराधियों के पकड़े जाने के भय से वारदात को अंजाम देना बताया। उन्होंने बताया कि सड़क लुटेरा गिरोह ने भय से चौकीदार की चाकू गोंद हत्या कर दिया था ।साक्ष्य छुपाने के नियत से कार भी अपराधियों ने जला दिया था।

पुलिस जामा थाना क्षेत्र के महारो पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की सुराग मिली।हत्या करने वालो में चौकीदार का दो रिस्तेदार भी शामिल है। दो अपराधी का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है। पुलिस अपराधियों के पास से दो बाइक, घटना में प्रयुक्त चाकू और मृतक का टॉर्च बरामद करने में सफल रही। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!