spot_img

Jharkhand: बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद के खिलाफ FIR

हजारीबाग के बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद के खिलाफ कटकमदाग थाने में FIR दर्ज हुआ है। अवैध बालू से लदे ट्रैक्टर को थाने से भगाने का उनपर आरोप है।

रांची: हजारीबाग के बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद के खिलाफ कटकमदाग थाने में FIR दर्ज हुआ है। अवैध बालू से लदे ट्रैक्टर को थाने से भगाने का उनपर आरोप है। अंबा प्रसाद की शिकायत पर भी एक मामला दर्ज हुआ है, जिसमें पुलिस के खिलाफ उनके ड्राइवर के साथ मारपीट और अभद्र व्यवहार करने की शिकायत की गई है।

उल्लेखनीय है कि बीते सोमवार को अवैध बालू से लदे ट्रैक्टरों को सीओ पकड़कर थाने ले आये थे। लाने के क्रम में ही एक ट्रैक्टर बीच रास्ते में फरार हो गया था। बाकी आठ ट्रैक्टर थाने में रखा गए थे। बताया जा रहा है कि इसी बीच विधायक अंबा प्रसाद थाने पहुंचीं और अधिकारियों के साथ कहासुनी करने लगी। अभी थाने के पदाधिकारी और अंबा प्रसाद के बीच कहासुनी चल ही रही थी कि बाहर खड़े चालक छह ट्रैक्टर लेकर भाग गए।

थाने के पदाधिकारियों ने विधायक पर आरोप लगाया था कि उनके सह के कारण ही ट्रैक्टर चालकों ने अपनी गाड़ियों को निकाल लिया था। दूसरी ओर विधायक अंबा प्रसाद ने थाने के लोगों पर अपने ड्राइवर के साथ मारपीट और अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया था। इस मामले में बुधवार को पुलिस अधीक्षक कार्तिक एस का कहना है कि दोषियों पर कार्रवाई होगी और पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच की जाएगी। विधायक ने जो लिखित आवेदन दिया है उस पर एफआईआर कर दिया गया है।

वैसे यह पूरा मामला बालू के अवैध सप्लाई को लेकर है। बड़कागांव इलाके से बालू भरे ट्रैक्टर हजारीबाग शहर की ओर आते हैं। अभी एनजीटी के बालू उठाव पर रोक के आदेश के बाद बालू उठाव नहीं हो रहा है। ऐसे में बालू भरा ट्रैक्टर ले जाना कई तरह के सवाल खड़े करता है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!