spot_img

अमित शाह आज से जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के अपने दो दिवसीय दौरे के लिए यहां पहुंच रहे हैं।

Jammu: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के अपने दो दिवसीय दौरे के लिए यहां पहुंच रहे हैं। शाह शुक्रवार को यहां पहुंचेंगे। वह मौलाना आजाद स्टेडियम में सीआरपीएफ स्थापना दिवस परेड (CRPF Raising Day Parade) को संबोधित करने वाले हैं और एमएचए, जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीएपीएफ, खुफिया एजेंसियों और नागरिक प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सुरक्षा स्थिति की उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक की अध्यक्षता भी करेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अपनी यात्रा के दौरान राजभवन में रहेंगे। वह शनिवार को मौलाना आजाद स्टेडियम में सीआरपीएफ स्थापना दिवस परेड को संबोधित करेंगे।

शाह के दौरे के दौरान केंद्रीय गृह सचिव ए.के. भल्ला, सीएपीएफ के डीजी और केंद्रीय खुफिया एजेंसियों के प्रमुख, एमओएस(पीएमओ) जितेंद्र सिंह भी साथ रह सकते हैं।

गृह मंत्री हाल ही में तीन पंचायत सदस्यों और दो सुरक्षाकर्मियों की हत्या के बाद जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करेंगे।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!