spot_img

सहेली के साथ शिमला घूमने आई नाबालिग का यौन शोषण, सहेली के ही परिचित युवक पर आरोप

राजधानी शिमला घूमने आई हरियाणा की एक नाबालिग लड़की ने एक युवक पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। आरोपी युवक पीड़िता की सहेली का परिचित है।

शिमला: राजधानी शिमला घूमने आई हरियाणा की एक नाबालिग लड़की ने एक युवक पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। आरोपी युवक पीड़िता की सहेली का परिचित है। पीड़िता हरियाणा के पंचकुला की रहने वाली है।

शिमला से पंचकूला लौटने के बाद पीड़िता ने कालका पुलिस स्टेशन में उसके साथ हुए अपराध की शिकायत दर्ज करवाई थी। कालका पुलिस स्टेशन ने जीरो एफआईआर के तहत इस मामले को कार्रवाई के लिए शिमला के सदर पुलिस स्टेशन ट्रांसफर किया है। शिमला की सदर पुलिस ने पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है। इस मामले में जांच बढ़ने पर अन्य धाराएं भी लगाई जा सकती हैं। फिलहाल मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस को दी शिकायत में 16 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वह अपनी एक सहेली के साथ शिमला घूमने आई थी। 10 जुलाई को वे दोनों शिमला पहुंची और लक्कड़बाजार के एक होटल में ठहरीं। 11 जुलाई को उसकी सहेली ने अपने एक परिचित नवीन और अन्य दोस्तों को होटल बुलाया था। बाद में नवीन उसके कमरे में दाखिल हुआ औऱ उसने उसके साथ गलत हरकतें व जबरदस्ती की। 13 जुलाई को उसकी सहेली, आरोपी नवीन व उनके अन्य दोस्त उसे कालका बस स्टैंड पर छोड़कर चले गए।

जिला पुलिस अधीक्षक शिमला मोहित चावला ने रविवार को बताया कि पीड़िता ने कालका थाने में मामले की शिकायत दर्ज करवाई थी। लेकिन घटना के शिमला में घटने की वजह से मामले को जीरो एफआईआर के तहत शिमला पुलिस को प्रेषित किया गया है। सदर थाना पुलिस द्वारा पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!