spot_img

सहपाठी के साथ हुआ विवाद तो रिवाल्वर लेकर स्कूल पहुंचा 8वीं कक्षा का छात्र, मचा हड़कंप

Rohtak: डीएलएफ कालोनी स्थित एक निजी स्कूल में उस वक्त हडक़ंप मच गया, जब एक आठवीं कक्षा का छात्र रिवाल्वर व गोलियां (revolver and bullets) लेकर स्कूल (School) पहुंच गया। इस घटना से स्कूल प्रशासन में हडक़ंप मच गया। बताया जा रहा है कि जो छात्र रिवाल्वर लेकर स्कूल पहुंचा था उसकी अपने सहपाठी छात्र के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

स्कूल प्रशासन ने छात्र के परिजनों को तुंरत स्कूल में बुलाया और इस बारे में अवगत कराते हुए परिजनों को रिवाल्वर व गोलियां सौंपी। जब इस मामले को लेकर स्कूल प्रिंसिपल से बातचीत करने का प्रयास किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो सका। बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर स्कूल प्रशासन द्वारा पुलिस को भी कोई शिकायत नहीं दी गई है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को डीएलएफ कालोनी स्थित आठवीं कक्षा का छात्र रिवाल्वर व कुछ गोलियां लेकर स्कूल पहुंच गया। कक्षा के अन्य छात्रों द्वारा अध्यापकों को इस बारे में जानकारी देने पर स्कूल में हडकंप मच गया और तुंरत अध्यापक ने छात्र से पिस्तौल व गोलियां ले ली और प्रिसिंपल को घटना बारे अवगत कराया। स्कूल प्रिसिंपल ने छात्र के परिजनों को तुंरत स्कूल बुलाया और इस बारे में जानकारी दी। साथ ही परिजनों को रिवाल्वर व गोलियां सौंपी।

बताया जा रहा है कि छात्र की अपने सहपाठी छात्र के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था और इसी के लिए छात्र स्कूल में रिवाल्वर लेकर पहुंचा था। इस मामले को लेकर स्कूल प्रशासन पूरी तरह से चुप्पी साधे रहा।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!