spot_img
spot_img

चिन्मय मांडलेकर फिल्म ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ में गोडसे की भूमिका निभाएंगे, साझा किया अनुभव

'द कश्मीर फाइल्स' में आतंकवादी बिट्टा कराटे के किरदार से दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने वाले चिन्मय मांडलेकर अब राजकुमार संतोषी की फिल्म 'गांधी गोडसे एक युद्ध' में नाथूराम गोडसे की भूमिका निभाएंगे।

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Mumbai: ‘द कश्मीर फाइल्स’ में आतंकवादी बिट्टा कराटे के किरदार से दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने वाले चिन्मय मांडलेकर अब राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ में नाथूराम गोडसे की भूमिका निभाएंगे। अभिनेता चिन्मय मांडलेकर ने राजकुमार संतोषी के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया।

चिन्मय मांडलेकर ने कहा, “राजकुमार संतोषी जैसे दिग्गज के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा था। उन्होंने इंडस्ट्री में इतने बड़े नामों का निर्देशन किया है, इसलिए उनके मार्गदर्शन में रहना एक वास्तविक अनुभव था। मैं एक महाराष्ट्रीयन हूं, लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि गोडसे का किरदार निभाते समय मुझे उस लहजे को नहीं पकड़ना चाहिए, इन सभी छोटी-छोटी चीजों ने मुझे अपने किरदार को बेहतरीन तरीके से पेश करने में मदद की।” 

चिन्मय ने आगे कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि संतोषी ने उन पर भरोसा किया। अभिनेता ने कहा, “यह जानकर बहुत अच्छा लगता है कि जब एक दिन लोग उनके और उनके काम के बारे में लिखेंगे, तो मैं उसका हिस्सा बनूंगा और इससे बेहतर कोई एहसास नहीं हो सकता।” 

फिल्म की कहानी नाथूराम गोडसे और महात्मा गांधी के बीच वैचारिक युद्ध के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में पवन चोपड़ा, दीपक अंतानी, शरद सिंह, अनुज सैनी और तनीषा संतोषी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!