spot_img
spot_img

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा मौत मामले में शीजान खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत

वसई कोर्ट ने शनिवार को टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत मामले में आरोपित शीजान खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Mumbai: वसई कोर्ट ने शनिवार को टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत मामले में आरोपित शीजान खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। शीजान खान को वालीव पुलिस स्टेशन की टीम ने 25 दिसंबर को गिरफ्तार किया था। 

शनिवार को आरोपित शीजान खान की पुलिस हिरासत समाप्त होने पर उसे वसई कोर्ट में पेश किया गया था। पुलिस ने कोर्ट को बताया कि इस मामले की जांच जारी है। इस मामले में शीजान पुलिस के कई प्रश्रों का ठीक से जवाब नहीं दे रहा है। साथ ही शीजान द्वारा कई लड़कियों के साथ की गई चैट की भी जांच चल रही है, इसलिए शीजान खान की पुलिस हिरासत बढ़ाई जाए। इस पर कोर्ट ने आरोपित को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

दरअसल, तुनिशा शर्मा मौत मामले में उनकी मां वनिता शर्मा की शिकायत पर वालीव पुलिस स्टेशन की टीम ने 28 साल के शीजान खान को 25 दिसंबर को गिरफ्तार किया था। शीजान ने माना था कि वो तुनिशा के साथ रिलेशन में था और घटना से 15 दिन पहले दोनों का ब्रेकअप हुआ था । पुलिस ने मामले में अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। मामले की गहन छानबीन वालीव पुलिस स्टेशन की टीम कर रही है। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!