spot_img

नेहा की ‘मैंने पायल है छनकाई’ के रीमेक पर भड़कीं फाल्गुनी, कहा- काश मैं कानूनी कार्रवाई कर पाती

Mumbai: मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ (Singer Neha Kakkar) ने हाल ही में डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक (Dandiya Queen Falguni Pathak) के फेमस गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स बनाया। इसके चलते वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। फाल्गुनी पाठक ने इस गाने पर प्रतिक्रिया देते हुए नाराजगी जाहिर की है। 53 वर्षीय फाल्गुनी पाठक ने पिंकविला को बताया कि वह ओरिजनल गाने के प्रति अपने प्रशंसकों के प्यार को देखकर खुश हैं, जो 1999 में रिलीज हुआ था।

फाल्गुनी ने कहा, “मैं इस गाने के लिए हर तरफ से इतना प्यार पाकर काफी खुशी महसूस कर रही हूं, इसलिए मुझे अपने फैंस की ओर से भावनाओं को साझा करना पड़ा।” फाल्गुनी ने कहा कि नेहा कक्कड़ और ‘ओ सजना’ के निर्माताओं ने उनसे संपर्क नहीं किया था।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह कानूनी रास्ता अपनाने की योजना बना रही हैं, इस पर फाल्गुनी ने कहा, “काश मैं कर पाती, लेकिन मेरे पास अधिकार नहीं है।” यह पूछे जाने पर कि क्या निर्माताओं या नेहा कक्कड़ ने उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज को देखकर उनसे संपर्क करने की कोशिश की, फाल्गुनी ने कहा, “नहीं।”

बता दें, फाल्गुनी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ यूजर्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे, जिनमें यूजर्स नेहा कक्कड़ को रीमिक्स की वजह से ट्रोल कर रहे हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!