spot_img
spot_img

छोटे पर्दे के Reel कपल बन गए Real Couple

आज हम अपने पाठकों को टेलीविजन की दुनिया के ऐसे सितारों के बारे में बता रहे हैं, जो पति-पत्नी का किरदार निभाते-निभाते एक-दूसरे को दिल दे बैठे और बन गए रील कपल (reel couple) से रियल कपल (real couple)। रील कपल से रियल कपल।

आज हम अपने पाठकों को टेलीविजन की दुनिया के ऐसे सितारों के बारे में बता रहे हैं, जो पति-पत्नी का किरदार निभाते-निभाते एक-दूसरे को दिल दे बैठे और बन गए रील कपल (reel couple) से रियल कपल (real couple)।

दीपिका कक्कर और शोएब इब्राहिम

दीपिका और शोएब (Deepika and Shoaib) की पहली मुलाकात कलर्स टीवी के मशहूर धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई। इस धारावाहिक में दोनों पति -पत्नी के किरदार में थे। धारावाहिक में दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे। दीपिका हिन्दू और तलाकशुदा थीं। शोएब मुस्लिम परिवार से सम्बन्ध रखते थे। इससे दोनों के प्यार में फर्क नहीं पड़ा। दीपिका और शोएब एक-दूसरे को दिल दे बैठे। दोनों ने 22 फरवरी, 2018 को शादी कर ली।

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी (Gurmeet and Debina)

इन दोनों की मुलाकात शो ‘रामायण’ के दौरान हुई थी। इस सीरियल में जहां गुरमीत ने राम का किरदार निभाया था, वहीं देबिना बनर्जी सीता बनी थी। साथ में काम करते-करते दोनों एक- दूसरे को चाहने लगे। जब तक शो खत्म हुआ दोनों शादी के बंधन में बंध चुके थे।

हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान

हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान (Hiten Tejwani and Gauri Pradhan) ने ‘कुटुंब’ नाटक में साथ काम किया। इसके बाद दोनों ने मशहूर धारावाहिक ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में काम किया। दोनों ने इस धारावाहिक में पति पत्नी का किरदार निभाया था। साथ में काम करते-करते दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। इसके बाद हितेन और गौरी ने 2004 में शादी कर ली।

राम कपूर और गौतमी कपूर (Ram Kapoor and Gautami Kapoor)

कई मशहूर धारावाहिकों के साथ फिल्मों में भी नजर आ चुके अभिनेता राम कपूर ने भी अपने रील कपल यानी गौतमी कपूर को ही रियल लाइफ पार्टनर बनाया। दोनों की मुलाकात धारावाहिक ‘घर एक मंदिर’ के सेट पर हुई थी। पहली मुलाकात में ही दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगें। दोनों शादी करना चाहते थे। मगर शादी की राह इतनी आसान नहीं थी। घरवालों को मनाने के लिए राम और गौतमी को काफी पापड़ भी बेलने पड़े। आखिरकार घर वाले मान गए और 14 फरवरी, 2003 को शादी कर ली।

रवि दुबे-सरगुन मेहता (Ravi Dubey-Sargun Mehta)

रवि दुबे और सरगुन मेहता की जोड़ी भी धारावाहिक ’12 / 24 करोलबाग’ में एक साथ नजर आई। इस धारावाहिक में दोनों पति -पत्नी के रूप में नजर आए। धारावाहिक में यह जोड़ी काफी पसंद की गई। हालांकि यह धारावाहिक जल्द ही खत्म हो गया, लेकिन धारावाहिक कि इस जोड़ी का प्यार बरकरार रहा और दोनों ने साल 2013 में शादी कर ली ।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!