spot_img

Birthday Special: दिलचस्प है नीरज कपूर संग अलका याग्निक की love story

मशहूर गायिका अलका याग्निक (Famous Singer Alka Yagnik) आज अपना 56वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं।

मशहूर गायिका अलका याग्निक (Famous Singer Alka Yagnik) आज अपना 56वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। अलका याग्निक की पसर्नल लाइफ के बारे में तो हर कोई जानता है, लेकिन आज हम बता रहे हैं अलका याग्निक की लव स्टोरी। यह किसी फिल्मी लव स्टोरी (love story) से कम नहीं है।

अलका याग्निक ने साल 1989 में शिलांग के बिजनेसमैन नीरज कपूर (Businessman Neeraj Kapoor) से शादी की। अलका याग्निक और नीरज की पहली मुलाकात साल 1986 में रेलवे स्टेशन पर हुई थी। उस समय अलका बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी थीं और किसी काम के सिलसिले में अपनी मां के साथ दिल्ली गई हुईं थी। वहां उन दोनों को रिसीव करने के लिए नीरज पहुंचे थे।

इस दौरान अलका और नीरज की नजरें आपस में टकरा गईं। नीरज अलका की मां की दोस्त के भतीजे थे। पहली मुलाकात के बाद अलका और नीरज में दोस्ती हो गई। धीरे -धीरे यह दोस्ती प्यार में बदलने लगी और दो साल तक रिलेशनशिप को सबसे छिपाकर रखने के बाद 1988 में दोनों ने शादी का करने का फैसला लिया। इसके बाद परिवार की सहमति से दोनों ने 1989 में शादी कर ली।

अलका और नीरज की एक बेटी सायशा है। मगर अलका और नीरज शादी के कुछ समय बाद ही एक-दूसरे से अलग रहने लगे। इसके पीछे कारण लड़ाई-झगड़ा नहीं, बल्कि अपना-अपना काम रहा। अलका अपने करियर और काम के कारण मुंबई में रहती हैं, जबकि नीरज अपने बिजनेस की वजह से शिलांग में। अलग रहने के बावजूद दोनों के बीच रिलेशनशिप कायम है। अलका और नीरज अक्सर अपने काम से समय निकाल कर साल में कुछ समय एक-दूसरे के साथ बिताते हैं। आज भी दोनों के बीच प्यार और विश्वास कायम है और आज भी दोनों एक -दूसरे का दिल से सम्मान करते हैं। दोनों का प्यार हर किसी के लिए एक मिसाल है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!