spot_img
spot_img

जापानी मर्डर मिस्ट्री पर आधारित फिल्म से करीना करेंगी OTT डेब्यू

करीना कपूर खान जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो के उपन्यास, 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पर आधारित एक मर्डर मिस्ट्री (murder mystery) से अपनी डिजिटल शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Mumbai: करीना कपूर खान जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो के उपन्यास, ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर आधारित एक मर्डर मिस्ट्री (murder mystery) से अपनी डिजिटल शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष द्वारा किया जाएगा और इसमें जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी हैं। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने निर्देशक के नेतृत्व में फिल्म के लिए एक स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन के दौरान करीना, जयदीप और विजय ने वीडियो के जरिए फिल्म की घोषणा की।

घोषणा पर अपने विचार साझा करते हुए, करीना ने कहा कि मैं इस रोमांचक परियोजना पर काम शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। इसमें अच्छी कहानी, एक दूरदर्शी निर्देशक और एक सुपर प्रतिभाशाली कलाकार और चालक दल है।

हिगाशिनो की डिटेक्टिव गैलीलियो श्रृंखला का तीसरा उपन्यास ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ उनकी सबसे प्रशंसित कृति मानी जाती है। इसने उन्हें जापान में एक उच्च सम्मानित साहित्यिक सम्मान नाओकी पुरस्कार दिलाया। उपन्यास ने प्रतिष्ठित होंकाकू मिस्ट्री अवार्ड भी जीता है।

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए, घोष ने कहा कि ‘भक्ति’ शायद अब तक की सबसे अच्छी प्रेम कहानी है। इसे एक फिल्म में ढालने का मौका मिलना एक सम्मान की बात है। साथ ही मुझे करीना, जयदीप और विजय के साथ काम करने का मौका मिला है।

प्रतीक्षा राव, निदेशक, फिल्म्स और लाइसेंसिंग, नेटफ्लिक्स इंडिया के लिए, थ्रिलर नेटफ्लिक्स इंडिया के स्लेट का एक अनिवार्य हिस्सा हैं और इस तरह के एक प्रशंसित उपन्यास पर आधारित फिल्म स्ट्रीमर की प्रोग्रामिंग सामग्री के लिए एकदम उपयुक्त प्रतीत होती है।

राव ने कहा कि थ्रिलर हमारी भारतीय फिल्म स्लेट का अभिन्न अंग हैं और हम अपने सदस्यों के लिए ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ का रूपांतरण लाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!