spot_img

कंगना रनौत ने की ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ, बॉलीवुड की चुप्पी पर उठाये सवाल

कंगना रनौत ने रविवार को अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ की है और साथ ही इस फिल्म को मिल रही प्रशंसा के बाद बॉलीवुड की चुप्पी पर भी सवाल उठाये हैं।

Deoghar Airport का रन-वे बेहतर: DGCA

अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती पल्लवी जोशी, अतुल श्रीवास्तव, भाषा सुंबली, चिन्मय मंडलेकर और पुनीत इस्सर जैसे मंझे हुए सितारों से सजी फिल्म द कश्मीर फाइल्स अपने रिलीज के बाद से ही लगातार चर्चा में है। 11 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म की हर कोई तारीफ कर रहा है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

कंगना रनौत ने रविवार को अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ की है और साथ ही इस फिल्म को मिल रही प्रशंसा के बाद बॉलीवुड की चुप्पी पर भी सवाल उठाये हैं। कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-‘द कश्मीर फाइल्स को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में जो चुप्पी है, उस पर ध्यान दीजिए। सिर्फ कॉन्टेंट ही नहीं बल्कि इसकी कमाई भी अनुकरणीय है। इस फिल्म का इन्वेस्टमेंट और प्रॉफिट एक ऐसी केस स्टडी हो सकता है कि यह साल की सबसे सफल और लाभदायक फिल्म होगी।

ऐसे मिथक थे कि कोरोना महामारी के बाद थिएटर्स सिर्फ बड़े बजट की फिल्मों या सिर्फ वीएफएक्स के लिए ही रह गए हैं। लेकिन इस फिल्म ने इन मिथकों को तोड़ दिया है। यह फिल्म हर मिथक तोड़ रही और दर्शकों को वापस थिएटर्स में ला रही है। मल्टिप्लेक्सेज़ में सुबह 6 बजे के शोज फुल हैं।यह अविश्वसनीय है। बुल्लीदाऊद और उनके चमचे सदमे में चले गए हैं। एक शब्द भी नहीं…पूरी दुनिया देख रही है इनको, फिर भी एक शब्द नहीं बोले। उनका टाइम अब खत्म हो गया है।’ अपनी इस पोस्ट के साथ ही कंगना ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को मिली रेटिंग शेयर की हैं।

कश्मीरी पंडितो का दर्द बयां करती फिल्म द कश्मीर फाइल्स सच्ची घटनाओं से प्रेरित द कश्मीर फाइल्स की कहानी कश्मीरी हिन्दुओं के पलायन पर आधारित है । फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज, आईएएमबुद्धा और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स बैनर के तहत हुआ है, जबकि निर्देशन विवेक रंजन अग्निहोत्री ने किया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!