spot_img
spot_img

अर्जुन बिजलानी, कनिका मान-स्टारर ‘रुहानियत’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

अर्जुन बिजलानी और कनिका मान स्टारर आगामी वेब सीरीज 'रुहानियत' का ट्रेलर शुक्रवार को जारी किया गया।

Mumbai: अर्जुन बिजलानी और कनिका मान स्टारर आगामी वेब सीरीज ‘रुहानियत’ का ट्रेलर शुक्रवार को जारी किया गया। वेब सीरीज की कहानी दो किरदारों की प्रेम यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है और पहली डेट के अंतरंगता के क्षणों, पहली लड़ाई, ईष्र्या की चिंगारी और यह महसूस करने की यात्रा से संबंधित है कि क्या यही प्यार है।

शो के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा कि इस सीरीज के लिए शूटिंग करना एक अद्भुत अनुभव रहा है। यह शो इस बात का जवाब खोजने के बारे में है कि क्या प्यार हमेशा के लिए मौजूद रहता है। यह सामान्य प्रेम कहानी नहीं है। इसमें ऐसे ट्विस्ट और टर्न हैं जिनकी किसी को उम्मीद नहीं होगी।

कनिका ने आगे कहा कि जब मैंने ‘रुहानियत’ की पटकथा पढ़ी, तो इसने मुझे शुरू से ही बांधे रखा। प्रिशा एक अप्रत्याशित लड़की है, जो सच्चे प्यार और आत्मीयता की अवधारणा में विश्वास करती है। मैं उस चरित्र से खुद को संबंधित कर सकती थी। मुझे उम्मीद है कि दर्शक सीरीज का आनंद लेंगे और हमारे काम की सराहना करेंगे।

ग्लेन बैरेटो और अंकुश मोहला द्वारा निर्देशित, सीरीज में अमन वर्मा और स्मिता बंसल भी हैं, जो 23 मार्च को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!