spot_img
spot_img

‘क्राइम पेट्रोल 2.0’ के लिए पिया त्रिपाठी ने पहनी वर्दी

क्राइम शो 'क्राइम पेट्रोल 2.0' में एक्ट्रेस पिया त्रिपाठी हेड कांस्टेबल मंजू सिंह का किरदार निभाती नजर आएंगी।

Mumbai:क्राइम शो ‘क्राइम पेट्रोल 2.0’ में एक्ट्रेस पिया त्रिपाठी हेड कांस्टेबल मंजू सिंह का किरदार निभाती नजर आएंगी। अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए अभिनेत्री कहती हैं, “मंजू सिंह एक आत्मविश्वासी महिला हैं, जिनके चरित्र में कई रंग हैं। वह बहुत ही चुलबुली व्यक्तित्व रखती हैं और शायरी की बहुत शौकीन हैं, लेकिन साथ ही साथ उनका एक बहुत ही गहन पक्ष है और वह बहुत ही आकर्षक हैं। लोगों की सुरक्षा के प्रति अपने कर्तव्य के प्रति भावुक हैं।”

वह अभिनेत्री जिसे ‘कम ऑन यार’, ‘क्राइम हंट’ और अन्य जैसे शो में देखा गया था, शो में अपनी भूमिका के बारे में अधिक जानकारी साझा करती है।

वह आगे कहती हैं, “मंजू हमेशा अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बीच सही संतुलन बनाने की कोशिश करती है जो वास्तव में उसे सभी कामकाजी महिलाओं के लिए प्रेरणा बनाती है। मैं हमेशा अपने करियर में कम से कम एक बार एक पुलिस वाले की भूमिका निभाना चाहती थी क्योंकि मुझे वास्तव में इस बात पर गर्व है कि वे एक अभिनेता के रूप में, एक नागरिक के रूप में और एक कामकाजी पेशेवर के रूप में नागरिकों की रक्षा के लिए अपने कर्तव्य से परे कैसे जाते हैं। निजी तौर पर, मेरे लिए बहुत कुछ सीखना है।”

‘क्राइम पेट्रोल 2.0’ सोमवार-शुक्रवार को रात 10 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 7 मार्च से प्रसारित होगा।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!