spot_img
spot_img

‘गहराइयां’ के ट्रेलर में पत्नी दीपिका के बोल्ड सीन देखकर पति रणवीर ने दी प्रतिक्रिया।

फिल्म में दीपिका के साथ अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी लीड रोल में है। फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से यह काफी चर्चा में है। खास कर दीपिका के बोल्ड सीन।

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘गहराइयां’ का शानदार ट्रेलर बीते दिन जारी हुआ। इस फिल्म में दीपिका के साथ अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी लीड रोल में है। फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से यह काफी चर्चा में है। खास कर दीपिका के बोल्ड सीन। ट्रेलर में दीपिका और सिद्धांत के बीच कई अंतरंग सीन्स दिखाए गए हैं, जिसका अंदाजा ट्रेलर देखने के बाद लगाया जा सकता है।

दीपिका के बोल्ड सीन्स को देखने के बाद उनके अभिनेता पति रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी प्रतिक्रिया दी है। रणवीर ने गहराइयां से दीपिका का एक लुक सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा-‘मूडी, सेक्सी और इंटेंस, डोमेस्टिक नॉयर ? मुझे साइन अप करो। सभी मेरे पसंदीदा शकुन बत्रा, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य करवा, नसीर द लीजेंड।’

रणवीर के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स और फैंस कमेंट कर रहे हैं। गल्ली बॉय में रणवीर के साथ काम कर चुके सिद्धांत ने रणवीर की इस पोस्ट पर दिल वाली इमोजी बना कर प्रतिक्रिया दी है। वहीं अनन्या पांडे ने भी रणवीर के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-‘आप मेरे फेवरेट हो।’ वहीं गहराइयां में दीपिका के बॉयफ्रेंड का रोल निभा रहे धैर्य ने रणवीर के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा -‘ भाई ‘ इसके साथ ही उन्होंने हार्ट वाली इमोजी भी बनाई है। रणवीर सिंह का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!