spot_img

भाई रमेश बाबू के निधन से टूटे महेश बाबू, सोशल मीडिया पर लिखा भावुक नोट

भाई के निधन से महेश बाबू टूट से गए हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने भाई की एक तस्वीर साझा करते हुए एक भावुक नोट लिखा है।

साउथ सुपरस्टार (South Superstar) महेश बाबू के बड़े भाई रमेश बाबू ने लम्बी बीमारी के बाद शनिवार देर रात इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। भाई के निधन से महेश बाबू टूट से गए हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने भाई की एक तस्वीर साझा करते हुए एक भावुक नोट लिखा है।

महेश बाबू ने लिखा-‘बहुत दुख के साथ हमें बताना पड़ रहा है कि हमारे अपने प्रिय घट्टामनेनी रमेश बाबू गरु का निधन हो गया है। वह हमेशा हमारे दिलों में जीवित रहेंगे।” उन्होंने अपने शुभचिंतकों से अनुरोध किया कि वे कोरोना के कारण इकट्ठा न हो। “मौजूदा परिस्थितियों के आलोक में हम अपने सभी शुभचिंतकों से अनुरोध करते हैं कि वे कोविड-19 मानदंडों का पालन करें और श्मशान स्थल पर इकट्ठा होने से बचें।’

महेश बाबू ने अपने भाई रमेश बाबू के साथ कई फिल्मों में स्क्रीन भी साझा किया था जिसमें नीडा, बाजार रावडी, मुग्गुरु कोडुकुलु आदि शामिल हैं। रमेश बाबू का निधन पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए अपूरणीय क्षति है। रमेश बाबू के निधन से उनके पूरे परिवार के साथ-साथ उनके तमाम चाहनेवाले भी सदमे में हैं। महेश बाबू इन दिनों कोरोना संक्रमित होने की वजह से आइसोलेशन में है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!