spot_img

कंगना नहीं, ऐश्वर्या को बायोपिक में देखना चाहती थीं जयललिता : सिमी ग्रेवाल

कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह फिल्म दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है।

कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह फिल्म दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। फिल्म में कंगना के अभिनय को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं अब इन सब के बीच दिग्गज फिल्म अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल का एक बड़ा बयान सामने आया है।

सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट कर बताया कि –‘मैं कंगना रनौत की कट्टरपंथी टिप्पणियों का समर्थन नहीं करती..मैं उनकी अभिनय प्रतिभा का समर्थन करती हूं। #थलाइवी में उन्होंने अपना दिल और आत्मा दोनों दिया है। लेकिन यह भी सच है कि, जयललिता जी चाहती थीं कि उनकी फिल्म में ऐश्वर्या उनका किरदार निभाएं। मेरा मानना है कि कंगना के किरदार को जेजे ने मंजूरी दे दी है। जहां तक अरविन्द स्वामी की बात है तो उन्होंने एमजीआर के किरदार को पुर्नजीवित कर दिया है।’

उल्लेखनीय है, दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में कंगना रनौत जयललिता का किरदार निभा रही हैं।वहीं फिल्म में एमजीआर के किरदार में साउथ फिल्मों के अभिनेता अरविन्द स्वामी हैं। इसके अलावा फिल्म में प्रकाश राज, भाग्यश्री, मधु जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इस फिल्म का नाम तमिल में ‘थलाइवी’ और हिंदी में ‘जया’ रखा गया है। शैलेश आर सिंह और विष्णु वर्धन निर्मित इस फिल्म के निर्देशिक ए. एल विजय हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!