spot_img
spot_img

लारा दत्ता को इंदिरा गांधी के किरदार में देख हैरान हुए फैंस

फिल्म अभिनेत्री लारा दत्ता इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। फिल्म में वह दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार में हैं।

फिल्म अभिनेत्री लारा दत्ता इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘बेल बॉटम’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। फिल्म में वह दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार में हैं। मंगलवार की रात फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से लारा दत्ता फिल्म में अपने लुक की वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं।

दरअसल, इस फिल्म में इंदिरा गांधी के किरदार में लारा दत्ता को पहचानना काफी मुश्किल है। इस रोल के लिए एक्ट्रेस का जो मेकअप और ट्रांस्फॉर्मेशन किया गया है उसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। अपने रोल में खरी उतरने लिए लारा ने कितनी मेहनत की है ये उनके लुक से साफ समझ आ रहा है।

लारा को इंदिरा गांधी के लुक में ढालने के लिए उनके काले बालों के बीच में कुछ सफेद वालों की एक पट्टी, साड़ी पहनने का वही अंदाज़, चेहरे पर वही ठहराव… हूबहू इंदिरा गांधी से मिलता -जुलता है। फैंस लारा का यह लुक देखकर हैरान है, वहीं वो उनके मेकअप आर्टिस्ट के मुरीद हो गए हैं और अब उनके मेकअप आर्टिस्ट की सराहना करने के साथ -साथ उनके लिए नेशनल अवार्ड की मांग कर रहे हैं।

रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी ‘बेल बॉटम’ एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है।फिल्म ‘बेल बॉटम’ देश के एक ऐसे नायक की कहानी है, जिसे भुलाया जा चुका है। फिल्म में वाणी कपूर अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में है। यह फिल्म 19 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इसे भी पढ़ें:

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!