spot_img

Porn case: कानपुर में राज कुंद्रा का आता था करोड़ों रुपया, खाते हुए सील

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा का कानपुर कनेक्शन सामने आया है। यह कनेक्शन पॉर्न फिल्म बनाने में हो रही कमाई से जुड़ा है। जिन दो खातों में काली कमाई का रुपया है उन खातों को मुंबई क्राइम बांच के निर्देश पर सील कर दिया गया है। दोनों खातों में करीब 2.38 करोड़ रुपये जमा हैं।

Kanapur: फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा का कानपुर कनेक्शन सामने आया है। यह कनेक्शन पॉर्न फिल्म बनाने में हो रही कमाई से जुड़ा है। जिन दो खातों में काली कमाई का रुपया है उन खातों को मुंबई क्राइम बांच के निर्देश पर सील कर दिया गया है। दोनों खातों में करीब 2.38 करोड़ रुपये जमा हैं।

पॉर्न फिल्म बनाने के मामले में फंसे बिजनेसमैन राज कुंद्रा की कंपनी से कानपुर के दो बैंक खातों में रुपया आया है। यह दोनों बैंक खाते राज कुंद्रा के महिला ग्राहकों के हैं, जिनमें एक का नाम हर्षिता श्रीवास्तव व दूसरे का नाम नर्बदा श्रीवास्तव है। हर्षिता का खाता बर्रा स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में है। इस खाते में दो करोड़ 32 लाख 45 हजार 222 रुपये जमा हैं। नर्बदा श्रीवास्तव का खाता कैंट स्थित भारतीय स्टेट बैंक में है। इस खाते में पांच लाख 59 हजार 151 रुपये जमा हैं।

सूत्रों के अनुसार दोनों बैंक खातों को सील कराने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारी आये थे। हालांकि, बैंकों ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की। सूत्र बताते हैं कि राज कुंद्रा की कंपनियों का पैसा इनके खातों में ट्रांसफर होता था। मुंबई पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि मुंबई से दूर कानपुर के बर्रा और कैंट क्षेत्र के बैंकों में खाते खुलवाने का क्या मकसद हो सकता है।

बता दें कि मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के 11 सहयोगियों के 18 बैंक खाते सीज किए हैं। इनमें 7.31 करोड़ रुपये जमा हैं। आरोप है कि यह लोग राज कुंद्रा के कहने पर पोर्न एप हॉटशॉट्स के सब्सक्राइबर बढ़वाते थे या फिर मॉडलिंग के नाम पर पोर्न फिल्मों में काम करवाने के लिए लड़कियों को फंसाने का काम करते थे।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!