spot_img

राज कुंद्रा पहुंचे बॉम्बे हाई कोर्ट, कहा- गिरफ्तारी अवैध

व्यवसायी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी मामले में पुलिस कस्टडी बढ़ाये जाने के बाद शुक्रवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की है।

मुंबई : व्यवसायी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी मामले में पुलिस कस्टडी बढ़ाये जाने के बाद शुक्रवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की है। उन्होंने याचिका के जरिये अश्लील फिल्मों के निर्माण करने के मामले में गिरफ्तारी को चुनौती देते हुए अवैध बताया है।

इससे पहले व्यवसायी राज कुंद्रा और एक अन्य सहयोग रयान थोर्प को अदालत ने पुलिस कस्टडी बढ़ाते हुए 27 जुलाई कर दी। मुंबई पुलिस ने अदालत को बताया कि पुलिस को शक है कि पोर्नोग्राफी से कमाये गये पैसे का इस्तेमाल ऑनलाइन सट्टेबाजी में किया गया। यही कारण है कि राज कुंद्रा के यस बैंक खाते और यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका खाते के बीच के लेनदेन की जांच की जानी चाहिए।

साथ ही मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा और रयान थोरपे को मजिस्ट्रेट कोर्ट से अश्लील फिल्मों के निर्माण से संबंधित मामले में सात दिन की और पुलिस हिरासत मांगी। इसके बाद अदालत ने 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।

इसके बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर कर अश्लील फिल्मों के निर्माण से संबंधित मामले में गिरफ्तारी को चुनौती दी है। उनका कहना है कि उनकी गिरफ्तारी अवैध है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!