spot_img

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल नहीं रहे, दिल का दौरा पड़ने से निधन

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal Passes Away) का आज सुबह द‍िल का दौरा पड़ने से न‍िधन हो गया है।

मुंबई: मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal Passes Away) का आज सुबह द‍िल का दौरा पड़ने से न‍िधन हो गया है। राज ने अभिनेता के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। 49 साल के राज एक फिल्‍ममेकर थे। सामने आ रही जानकारी के अनुसार राज कौशल का न‍िधन बुधवार सुबह 4.30 बजे हुआ। राज कौशल के निधन पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शोक जताया है।

उन्होंने अपने करियर में तीन फिल्मों, ‘प्यार में कभी कभी’, ‘शादी का लड्डू’ और ‘एंथनी कौन है’ का निर्देशन किया है। मंदिरा बेदी और राज कौशल के दो बेटे और एक बेटी है।

इस बात की जानकारी सेलीब्र‍िटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर दी। उन्होंने राज कौशल (Raj Kaushal Passes Away) के परिवार की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘हम सभी एकदम सदमे में हैं कि मंदिरा बेदी के पति और ऐड फिल्ममेकर राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से आज सुबह निधन हो गया है।’

मंदिरा बेदी और राज कौशल की पहली मुलाकात 1966 में मुकुल आनंद के घर पर पहली बार हुई थी। मंदिरा वहां ऑडिशन देने पहुंची थीं और राज, मुकुल आनंद के असिस्टेंट के रूप में काम कर रहे थे। यहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई। मंदिरा बेदी ने 14 फरवरी 1999 को राज कौशल से शादी की थी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!