spot_img
spot_img

काम पर लौटी पूजा हेगड़े, शुरू की राधेश्याम की शूटिंग

सुपरस्टार प्रभास और अभिनेत्री पूजा हेगड़े की आगामी फिल्म 'राधे श्याम' चर्चा में है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। कोरोना महामारी के कारण देश में लगे लॉकडाउन और फिल्मों की शूटिंग पर रोक की वजह से फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग अधूरी रह गई थी।

सुपरस्टार प्रभास और अभिनेत्री पूजा हेगड़े की आगामी फिल्म ‘राधे श्याम’ चर्चा में है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं।  कोरोना महामारी के कारण देश में लगे लॉकडाउन और फिल्मों की शूटिंग पर रोक की वजह से फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग अधूरी रह गई थी। लेकिन अब शुक्रवार से इस फिल्म की शूटिंग पुनः शुरू हो गई है। इसकी जानकारी खुद फिल्म की लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर दी है।

‘राधे -श्याम ‘ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म हैं। इस फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े के बीच जबरदस्त रोमांटिक कमेस्ट्री देखने को मिलेगी। यह पहला मौका है, जब पूजा हेगड़े सुपरस्टार प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। प्रभास के किरदार का नाम विक्रमादित्य होगा। वहीं फिल्म में अभिनेत्री पूजा हेगड़े के किरदार का नाम प्रेरणा है। फिल्म ‘राधे श्याम’ राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है एवं भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। फिल्म ‘राधे श्याम’ को पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु,कन्नड़  और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म इस साल 30 जुलाई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!