spot_img
spot_img

गुजरात में वोटिंग और दिल्ली में BJP की बड़ी मीटिंग- PM Modi करेंगे संबोधित

गुजरात में दूसरे चरण के मतदान के तहत राज्य की 93 विधान सभा सीटों पर मतदान जारी है। वहीं देश की राजधानी दिल्ली में भाजपा ने आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बड़ी बैठक बुलाई है।

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

New Delhi: गुजरात में दूसरे चरण के मतदान के तहत राज्य की 93 विधान सभा सीटों पर मतदान जारी है। वहीं देश की राजधानी दिल्ली में भाजपा ने आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बड़ी बैठक बुलाई है। गुजरात में अपना वोट डालने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को ही सीधे दिल्ली आकर दोपहर बाद एक बजे के लगभग भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की इस दो दिवसीय बैठक का उद्घाटन करेंगे।

भाजपा के सबसे मजबूत गढ़ गुजरात में जारी वोटिंग के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश भर से दिल्ली आए अपने नेताओं को आगामी विधानसभा चुनावों के साथ ही 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों, रणनीति और जीत का मंत्र देंगे। उसी आधार पर पार्टी चुनावी अभियान की तैयारियों, बूथ स्तर तक लोगों से संवाद करने, सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने और भाजपा की जीत को सुनिश्चित करने वाले अभियान और विभिन्न कार्यक्रमों का एजेंडा तैयार करेगी।

बैठक की अध्यक्षता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। बैठक में पार्टी के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी, सभी राज्यों के प्रभारी व सह-प्रभारी, विभिन्न मोर्चां के प्रभारी, सभी प्रदेश अध्यक्ष और सभी प्रदेशों के संगठन महामंत्री शामिल होंगे।

बताया जा रहा है कि बैठक में पार्टी की आगामी रणनीतियों पर चर्चा होगी और अगले साल जिन राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, उन राज्यों में तैयारियों की समीक्षा के साथ-साथ बूथ समितियों से लेकर विभिन्न संगठनात्मक गतिविधियों पर भी चर्चा होगी।

बैठक में अब तक की तैयारियों, हाल ही में हुए चुनावों, नेताओं द्वारा अलग-अलग राज्यों में किए गए प्रवास और प्रदेश संगठनों के अब तक के कामकाज के साथ ही विभिन्न संगठनात्मक गतिविधियों की भी समीक्षा कर भविष्य की रणनीति तैयार की जाएगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!