spot_img
spot_img

PM नरेंद्र मोदी का लोक सभा में हुआ जबरदस्त स्वागत, लगे ‘मोदी-मोदी’ के नारे

संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण के पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का लोक सभा में जबरदस्त अंदाज में स्वागत किया गया।

New Delhi: संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण के पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का लोक सभा में जबरदस्त अंदाज में स्वागत किया गया। चार राज्यों के विधानसभा चुनावों में मिली बड़ी जीत के लिए भाजपा सांसदों ने मेज थपथपा कर और खड़े होकर प्रधानमंत्री का स्वागत किया।

सोमवार को लोक सभा की कार्यवाही शुरू होने के कुछ मिनट बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब सदन में आए तो तुरंत ही भाजपा के सभी सांसदों ने मोदी-मोदी का नारा लगाते हुए मेज थपथपा कर और खड़े होकर उनका स्वागत किया। सांसदों ने ‘ भारत माता की जय ‘ के नारे भी लगाए।

गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत सरकार के मंत्रियों और भाजपा सांसदों ने इस बड़ी जीत के लिए प्रधानमंत्री का जमकर स्वागत किया। उस समय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के अलावा विरोधी दलों के कई दिग्गज सांसद भी लोक सभा में मौजूद थे।

दरअसल, फरवरी-मार्च में देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हुए थे। जिनका नतीजा 10 मार्च को आया है। भाजपा को उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में जीत हासिल हुई है। चुनावी नतीजे आने के बाद यह संसद की पहली बैठक है। इसलिए भाजपा सांसदों ने इस अंदाज में जमकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!