spot_img

पत्नी को संक्रमित करने की कोशिश करने वाले HIV Positive व्यक्ति की तलाश में जुटी पुलिस

कर्नाटक पुलिस ने कथित तौर पर अपनी पत्नी के साथ असुरक्षित यौन संबंध (Without Condom) बनाने के आरोप में एक एचआईवी पॉजिटिव (HIV positive) व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है।


Bengaluru: कर्नाटक पुलिस ने कथित तौर पर अपनी पत्नी के साथ असुरक्षित यौन संबंध (Without Condom) बनाने के आरोप में एक एचआईवी पॉजिटिव (HIV positive) व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है।

व्याकुल महिला ने अपना एचआईवी टेस्ट कराया है और वह बेसब्री से इसके परिणाम का इंतजार कर रही है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने अपनी पत्नी से बदला लेने के लिए यह हरकत की, जो उससे संबंध तोड़ने के लिए तैयार थी।

पुलिस ने बताया कि भले ही आरोपी एचआईवी से संक्रमित था, लेकिन पीड़िता उसके साथ रहने के लिए राजी हो गई थी और दंपति ने सुरक्षित (कंडोम के साथ) यौन संबंध बनाए थे। महिला छह साल तक नियमित रूप से यह सुनिश्चित करने के लिए परीक्षण करवाती रही कि कहीं वह भी संक्रमित न हो जाए।

इसके बावजूद आरोपी के अवैध संबंध चल रहे थे। महिला को जब पता चला कि आरोपी एक महिला को घर ले आया है तो वह उससे दूर हो गई थी।

कैब ड्राइवर आरोपी पिछले हफ्ते अपनी पत्नी को बहाना बनाकर एक दोस्त के घर ले गया। उसने कथित तौर पर उसे ड्रग्स का सेवन करने के लिए बरगलाया और असुरक्षित यौन संबंध बनाए। महिला की अब वनिता सहायवानी (महिला हेल्पलाइन) की कर्मचारियों की ओर से काउंसलिंग की जा रही है। महिला ने अपनी मदद के लिए बसवनगुडी महिला पुलिस स्टेशन से संपर्क किया है।

तलाकशुदा 28 वर्षीय महिला ने 2015 में आरोपी से शादी की थी। शादी के बाद उसे पता चला कि उसका पति यानी आरोपी एचआईवी पॉजिटिव है। पुलिस ने कहा कि आरोपी किसी तरह उसे अपने साथ रहने के लिए मनाने में कामयाब रहा और उसने इस बीमारी के लिए सारा दोष अपनी पहली पत्नी पर डाल दिया।

आरोपी ने अपनी पत्नी से दो लाख रुपये लिए थे, जो गुजारा भत्ता के तौर पर आए थे। आशंका जताई जा रही है कि आरोपी ने पैसे के बदले नई जिंदगी का वादा कर तलाकशुदा महिला से शादी करने की आदत बना ली थी। पुलिस अब इस मामले जांच में जुटी है।(IANS)

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!