spot_img
spot_img

अजय मिश्रा को हटाने की मांग को लेकर Lok Sabha में हंगामा, सदन की कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित

हंगामे और नारेबाजी को देखते हुए लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सदन की कार्यवाही को दोपहर बाद 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया।

Budget 23-24 में नहीं चमका सोना

New Delhi: लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur khiri Violance) के मामले में गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के इस्तीफे की मांग को लेकर गुरुवार को लोक सभा में जमकर हंगामा हुआ।

प्रश्नकाल के दौरान जब लोक सभा स्पीकर ओम बिरला ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को प्रश्न पूछने का मौका दिया तो उन्होंने लखमीपुर हिंसा के मामले में अजय मिश्रा पर निशाना साधना शुरू कर दिया। स्पीकर लगातार उनसे प्रश्न पूछने की अपील करते रहे।

इसके साथ ही हंगामा करने वाले सांसदों को फटकार लगाते हुए लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि सदन तख्तियां लहराने और नारे लगाने के लिए नहीं है। इस दौरान ओम बिरला लगातार ये भी कहते रहे कि सभी विषयों को उठाने का मौका दिया जाएगा लेकिन प्रश्नकाल तो चलने दीजिए।

स्पीकर की अपील को अनसुना करते हुए विरोधी दलों के सांसद अजय मिश्रा और लखीमपुर कांड को लेकर नारेबाजी करते रहे, तख्तियां लहराते रहे ।

इस हंगामे और नारेबाजी को देखते हुए लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सदन की कार्यवाही को दोपहर बाद 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!