spot_img
spot_img

NSE Scam: चित्रा सात दिन की सीबीआई हिरासत में

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की विशेष अदालत ने सोमवार को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) की पूर्व प्रमुख (Former CEO) चित्रा रामकृष्णा को सीबीआई की सात दिन की हिरासत में भेजने का आदेश दिया।

New Delhi: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की विशेष अदालत ने सोमवार को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) की पूर्व प्रमुख (Former CEO) चित्रा रामकृष्णा को सीबीआई की सात दिन की हिरासत में भेजने का आदेश दिया। सीबीआई ने चित्रा को रविवार रात उनके नयी दिल्ली स्थित आवास से गिरफ्तार किया था। उन्हें यहां रूज एवेन्यू कोर्ट के समक्ष पेश किया गया, जहां सीबीआई ने चित्रा की हिरासत की मांग की।

अदालत ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद चित्रा को सात की हिरासत में भेजे जाने का आदेश दिया। सीबीआई अब जुटाये गये सबूतों के आधार पर चित्रा से पूछताछ करेगी।

सीबीआई की विशेष अदालत ने एनएसई के पूर्व समूह संचालन अधिकारी आनंद सुब्रमणियम को भी नौ मार्च तक की हिरासत में भेजने का आदेश दिया है। आनंद को गत 24 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था।

सीबीआई मई 2018 से ही इस मामले की जांच में जुटी है लेकिन वह अब तक उस अज्ञात योगी को चिह्न्ति नहीं कर पायी है, जिसका राग चित्रा अलापती रहती हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!