spot_img

Bihar: न्यायालय परिसर में कैदी की गोली मारकर हत्या, एक गिरफ्तार

Deoghar: सीढ़ी से गिरकर बुजुर्ग की मौत

Sarhasa: बिहार के सहरसा के व्यवहार न्यायालय परिसर में मंगलवार को पेशी के लिए लाए गए एक कैदी की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में हालांकि पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपी और बनगांव थाना क्षेत्र निवासी प्रभाकर कुमार को पेशी के लिए व्यवहार न्यायालय लाया गया गया था। इसी दौरान न्यायालय परिसर में ही अज्ञात अपराधियों ने कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद कुछ देर के लिए अफरा तफरी की स्थिति बन गई।

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, जिसकी पहचान आलोक कुमार के रूप में की गई है। इसके पास से एक कट्टा और गोली भी बरामद किया गया है।

बताया जाता है कि करीब एक वर्ष पूर्व उदय यदुवंशी की हत्या गोली मारकर कर दी गई थी। इस मामले में आरोपी प्रभाकर कुमार बनाया गया था। मृतक पर अन्य मामले भी दर्ज हैं।

आरोप है कि इसी को लेकर मंगलवार को पैशी के दौरान उदय यदुवंशी के छोटे भाई विवेक यदुवंशी के द्वारा अपने अन्य साथियों के साथ इस घटना को अंजाम दिया गया है।

घटनास्थल से पुलिस ने एक पिस्तौल एवं पांच खोखे भी बरामद किए गए हैं। घटनास्थल पर स्वान दस्ता की टीम के द्वारा जाँच किया जा रहा है। विधि विज्ञान प्रयोगशाला भागलपुर से एफएलएल टीम बुलाई जा रही है।

इस घटना में शामिल अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!