spot_img
spot_img

सुनवाई के दौरान वकील साहेब रिवाल्वर ले कर पहुंचे, हुए गिरफ्तार

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक मामले की सुनवाई के दौरान कथित तौर पर एक वकील के लाइसेंसी रिवाल्वर ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक मामले की सुनवाई के दौरान कथित तौर पर एक वकील के लाइसेंसी रिवाल्वर ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इधर, आरोपी वकील इसे साजिश बता रहे हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि बुधवार को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश डी के प्रधान ने देखा कि अधिवक्ता पंकज कुमार दास एक मामले की सुनवाई के दौरान कथित तौर पर उनके अदालत कक्ष में हथियार लेकर जा रहे हैं। इसके बाद न्यायाधीश ने अपने सुरक्षाकर्मी को बुलाकर वकील को गिरफ्तार करने के आदेश दिए।

मुजफ्फरपुर (सदर) थाना के प्रभारी श्रीराम सिंह ने बताया कि एक न्यायालय कर्मी के लिखित बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है तथा आरोपी वकील को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी दास को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के सामने पेश किया गया, जिन्होंने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

इस बीच, बार एसोसिएशन ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। वकीलों का कहना है कि भूलवश ऐसा हो गया है।

एसोसिएशन ने इस मुद्दे पर चर्चा के लिए एक जरूरी बैठक बुलाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर, आरोपी वकील ने भी एक आवेदन दिया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!