spot_img

Bihar: BJP MLA रश्मि वर्मा को जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

भाजपा विधायक रश्मि वर्मा (BJP MLA Rashmi Verma) ने दावा किया है कि, उन्हें अपने कार्यालय के एक पूर्व कर्मचारी से अपनी जान को खतरा होने का संदेह है।

Patna: भाजपा विधायक रश्मि वर्मा (BJP MLA Rashmi Verma) ने दावा किया है कि, उन्हें अपने कार्यालय के एक पूर्व कर्मचारी से अपनी जान को खतरा होने का संदेह है। उन्होंने सोमवार को पश्चिमी चंपारण के शिकारपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी। पश्चिम चंपारण जिले के नरकटियागंज विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक वर्मा ने शिकारपुर थाने में अपने कार्यालय के पूर्व कर्मचारी संजय सारंगपुरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

वर्मा ने कहा, “मेरे परिवार के सदस्यों ने संजय को मेरे घर के पास संदिग्ध रूप से घूमते हुए देखा है। वह एक पिस्तौल भी ले रहा था। वह धोखाधड़ी गतिविधियों में शामिल था। उसने धोखाधड़ी से मेरे नकली हस्ताक्षर, पोस्ट और नाम का इस्तेमाल दूसरों से पैसे निकालने के लिए किया। जब मुझे उसकी गतिविधियों के बारे में पता चला, उसने मुझे सार्वजनिक रूप से बदनाम करने की कोशिश की। इसलिए, मैंने उसे बर्खास्त कर दिया और अब वह बदला लेने की कोशिश कर रहा है।”

शिकारपुर थाने के एसएचओ अजय कुमार ने कहा, “हमने रविवार को शिकायत दर्ज की और शिकारपुर थाने में संजय सारंगपुरी के खिलाफ सोमवार को प्राथमिकी दर्ज की गई और मामले की जांच की जा रही है।”

इससे पहले शुक्रवार को, मधुबनी के बिप्सी विधानसभा क्षेत्र के एक अन्य भाजपा विधायक, हरि भूषण ठाकुर ने दावा किया कि गुरुवार (23 जून) शाम को उन्हें एक अज्ञात व्यक्ति से जान से मारने की धमकी मिली थी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!