spot_img
spot_img

सड़क पर पड़ी लाश छोड़ टैंकर से पेट्रोल लूटने की मची होड़

पेट्रोल के मूल्यों में वृद्धि क्या हुई, अब पेट्रोल की लूट भी होने लगी। मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र में एक पेट्रोल टैंकर के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद पेट्रोल लूटने की होड़ मच गई।

Muzaffarpur: पेट्रोल के मूल्यों में वृद्धि क्या हुई, अब पेट्रोल की लूट भी होने लगी। मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र में एक पेट्रोल टैंकर के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद पेट्रोल लूटने की होड़ मच गई।

दरअसल, भुजंगी चौक के पास गुरुवार को एक अनियंत्रित टैंकर ने एक कार में ठोकर मार दी और यह पलट गया। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मनियारी के भुजंगी चौक के पास कार से आगे निकलने के चक्कर में एक तेज रफ्तार टैंकर ने एक कार में ठोकर मार दी। टक्कर मारने के बाद पेट्रोल से भरा टैंकर भी सड़क के किनारे जाकर पलट गया और तेल रिसाव होने लगा। इस बीच टैंकर का चालक और सह चालक फरार हो गए। इसकी सूचना, आसपास के ग्रामीणों को हुई तो बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पहुंच गए और पेट्रोल लूटने की होड़ मच गई।

सभी ग्रामीण बोतल, बाल्टी लेकर पहुंचे थे। इसकी सूचना जब पुलिस को लगी तो पुलिस घटनास्थल पहुंच कर लोगों को भगाया। मनियारी के थाना प्रभारी अजय पासवान ने बताया कि इस घटना में 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान मनियारी के ही संदीप कुमार (25) और सन्नी (25) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!