spot_img

Bhagalpur में से संदिग्ध मौतों का आंकड़ा पहुंचा सात, विरोध में भागलपुर-साहेबगंज सड़क जाम

आक्रोशित लोगों ने सुबह से साहेबगंज भागलपुर सड़क मार्ग पर जाम लगा दिया। इस बीच नारायणपुर प्रखंड में एक व्यक्ति की मौत शनिवार की शाम, जबकि दूसरे की मौत रविवार की सुबह हो गई। इसके साथ मौतों का आंकड़ा सात तक पहुंच गया है।

Bhagalpur: जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत साहेबगंज मोहल्ले में संदिग्ध परिस्थितियों (suspicious circumstances ) में पांच लोगों की मौत होने के बाद रविवार को स्थानीय लोगों कि गुस्सा फूट पड़ा और लोग सड़क पर उतर आए। आक्रोशित लोगों ने सुबह से साहेबगंज भागलपुर सड़क मार्ग पर जाम लगा दिया। इस बीच नारायणपुर प्रखंड में एक व्यक्ति की मौत शनिवार की शाम, जबकि दूसरे की मौत रविवार की सुबह हो गई। इसके साथ मौतों का आंकड़ा सात तक पहुंच गया है।

सड़क पर जाम की सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस और पुलिस अधिकारी मौके पहुंचे और लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन आक्रोशित लोग टस से मस नहीं हुए। लोगों ने सड़क पर टायर जलाया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। आखिर एसडीओ और डीएसपी के समझाने पर लोगों ने जाम हटाया। लगभग चार घंटे के बाद इस सड़क मार्ग पर आवागमन शुरू हो पाया।

उधर, नारायणपुर प्रखंड में भी दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी है। एक की मौत शनिवार की शाम और दूसरे की मौत रविवार की सुबह हुई है। चार लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। भागलपुर जिले में कुल सात लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!