spot_img
spot_img

Bihar: संदिग्ध अवस्था में चार की मौत, रात में ही शव को जलाया

बिहार में मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में 4 लोगों की संदिग्ध मौत हो गयी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि ये मौत जहरीली शराब से हुई है।

Madhepura: बिहार में मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में 4 लोगों की संदिग्ध मौत हो गयी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि ये मौत जहरीली शराब से हुई है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक बीती रात होली में जहरीली शराब पीने से 22 लोग बीमार हुए। जिन्हें बारी-बारी से मुरलीगंज पीएचसी और निजी अस्पतालों में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां शनिवार रात चार की मौत हो गई। तीन मृतक एक गांव दिग्घी के बताए जा रहे हैं जबकि एक मुरलीगंज मुख्य बाजार के वार्ड 9 के निवासी हैं। हालांकि शराब से मौत के बारे में पुलिस और परिजन इंकार कर रहे हैं। लेकिन हर शव को परिजन द्वारा आनन-फानन में रात के अंधेरे में जलाया गया।

पूरे शहर में ये घटना आग तरह फैल चुकी है। पहले जहरीली शराब सेवन स्वास्थ्य बिगड़ना और फिर मौत के सिलसिले से लोगों में खौफ है। हालांकि अन्य लोग कहां इलाज करा रहे है इसकी जानकारी नही मिल पाई है। लेकिन बताया जा रहा है कि करीब 22 लोग इस चपेट में आते है जिसमे चार लोगों की मौत हो गयी है। देर रात ही शव के जलाने से इलाके में चर्चा का बाजार गर्म है। रात के अंधेरे में परिजनों ने शव का दाह संस्कार कर दिया है। (HS)

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!