spot_img

Patna: ट्रक-ऑटो की टक्कर में छह घायल, चार की स्थिति गंभीर

राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ में शुक्रवार दोपहर ट्रक-ऑटो की टक्कर में छह लोगों घायल हो गए। इनमें चार की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

Patna: राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ में शुक्रवार दोपहर ट्रक-ऑटो की टक्कर में छह लोगों घायल हो गए। इनमें चार की हालत गंभीर बतायी जा रही है। सभी घायलों को पटना के एम्स में रेफर किया गया है।

पुलिस के मुताबिक ऑटो पटना से फुलवारी शरीफ की ओर आ रही थी। इसी क्रम में पेट्रोल पंप के नजदीक सामने से आ रहे ट्रक ने उसमें जबरदस्त टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो के परखच्चे उड़ गये। ऑटो में सवार लोग घायल हो गये। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। घटना के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को प्राथमिक सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराया। वहां से उन्हें पटना के एम्स रेफर कर दिया गया है।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि घायलों में एक व्यक्ति फुलवारी शरीफ के मिनहाज नगर का निवासी मोहम्मद मुन्ना है पुत्र मोहम्मद हसनैन है। फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी रफीकुर रहमान ने बताया कि सभी घायलों की स्थिति गंभीर है। उन्हें एम्स भेजा गया है। फिलहाल किसी की आधिकारिक पहचान नहीं हो सकी है। ट्रक का पता नहीं चल पाया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!