spot_img
spot_img

शौचालय की टंकी में मिली मासूम की लाश, 28 जनवरी से था लापता

48 दिन से गायब 5 वर्षीय बच्चे की लाश गांव में ही निर्माणाधीन मकान के शौचालय के टंकी में मिली है।

Nawada: 48 दिन से गायब 5 वर्षीय बच्चे की लाश गांव में ही निर्माणाधीन मकान के शौचालय के टंकी में मिली है। लाश की पहचान पकरीबरावां थाना क्षेत्र के ज्यूरी गांव के मोहम्मद वाहिद के 5 वर्षीय पुत्र मोहम्मद अबू तालिब के रूप में पहचान हुई है। वह विगत 28 जनवरी से लापता था।

शव कई दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। परिजनों ने बताया कि बच्चे के अपहरण की प्राथमिकी पकरीबरावां थाने में दर्ज कराई गई थी। बच्चे के पिता ने बताया कि पुलिस की लापरवाही के कारण ही उनका बच्चा बरामद नहीं हो सका और आज उसकी लाश बरामद हुई है। उन्होंने कहा कि वह इस मामले में कई बार थानों का चक्कर काटते रहे।

उन्होंने बताया कि एसपी से उन्होंने गुहार लगाई थी कि इस मामले में एक एसआईटी का गठन किया जाए ताकि उनके बच्चे की जल्द से जल्द खोजबीन हो सके। मगर ऐसा कुछ हो न सका। एक सप्ताह से ज्यादा दिन पूर्व किसी अज्ञात नंबर से फिरौती के लिए फोन भी आया था। जानकारी पुलिस को दे दी गई थी। मगर पुलिस ने केवल इस मामले में अनुसंधान जारी रहने की बात कही।

आज जब गांव के बच्चे घर के समीप जब खेल रहे थे, तभी उन्होंने शौचालय की टंकी में एक शव देखा। जब यह बात ग्रामीणों को बताई तो उस बच्चे की पहचान हुई। इस घटना की सूचना मिलते ही पकरीबरावां एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को शौचालय की टंकी से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेजा गया। शव मिलने के बाद परिजनों में काफी आक्रोश है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!