spot_img

लूट का विरोध करने पर जदयू नेता के पोते की गोली मारकर हत्या

एक वरिष्ठ नेता के पोते की बुधवार को बिहार के सारण जिले के छपरा शहर में उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई, जब उसने लूट की एक कोशिश का विरोध किया।

Patna: बिहार में सत्तारुढ़ जनता दल यूनाइटेड (JD-U) के एक वरिष्ठ नेता के पोते की बुधवार को बिहार के सारण जिले के छपरा शहर में उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई, जब उसने लूट की एक कोशिश का विरोध किया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

जद (यू) के वरिष्ठ और जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष बैजनाथ प्रसाद बिकल के पोते दीपक कुमार अपनी बहन के साथ मोटरसाइकिल पर जिले के एक नजदीकी गांव में एक रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे, तभी यह घटना हुई। जब वे गरखा थाना अंतर्गत रामपुर बथानी गांव पहुंचे, तो बाइक सवार चार हमलावरों ने उन्हें पकड़ लिया और उनकी बहन के जेवर लूटने का प्रयास किया। दीपक कुमार ने विरोध किया तो एक लुटेरों ने तमंचा निकाल कर उनके सीने में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए और तीन घंटे तक जाम लगा दिया। सारण के एसएसपी संतोष कुमार ने कहा कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है।

उन्होंने कहा, “मृतक की बहन हत्या की चश्मदीद गवाह है। हम लुटेरों की पहचान के लिए आरोपियों के स्केच बना रहे हैं। फिलहाल छापेमारी जारी है। आरोपी को पकड़ने के लिए जिले में फिलहाल गहन जांच चल रही है।”

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!