spot_img

Bihar: खगड़िया में पोस्ट ग्रेजुएट छात्र की हत्या

बिहार के खगड़िया जिले में मंगलवार को एक स्नातकोत्तर छात्र की उसके पैतृक गांव में हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। 31 वर्षीय राकेश कुमार ठाकुर का शव डुमरिया बुजुर्ग गांव में एक अवैध शराब की दुकान के पास मिला था।

Patna: बिहार के खगड़िया जिले में मंगलवार को एक स्नातकोत्तर छात्र की उसके पैतृक गांव में हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। 31 वर्षीय राकेश कुमार ठाकुर का शव डुमरिया बुजुर्ग गांव में एक अवैध शराब की दुकान के पास मिला था।

गोगरी रेंज के डीएसपी मनोज कुमार ने कहा, “पीड़ित अपने स्नातकोत्तर पाठ्यक्रम के लिए पटना में रह रहा था। वह हाल ही में अपने पैतृक गांव लौटा था।”

मनोज कुमार ने आगे कहा, “पीड़ित के पिता उदय शंकर ठाकुर के अनुसार, राकेश सोमवार को शाम की सैर के लिए गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा। उन्होंने पूरी रात उसकी तलाश की और मंगलवार की सुबह उसे मृत पाया।”

कुमार ने कहा, “पीड़ित के शरीर पर गंभीर चोटें थीं। जांच के दौरान, शव के पास एक ऑटो खड़ा पाया गया। यह डुमरिया खुर्द गांव के मूल निवासी पंकज कुमार का है। एक अन्य व्यक्ति बबलू राय भी मौके पर मौजूद था।”

सूत्रों ने कहा कि राकेश ने पंकज या बबलू के साथ बहस की होगी और शायद उन्होंने उसे धारदार हथियारों से मार डाला होगा।

सूत्रों ने कहा कि पंकज ने वाहन को मौके पर ही छोड़ दिया, क्योंकि वह घायल हो गया था जिसके कारण वह गाड़ी नहीं चला सकता था। सूत्रों ने कहा कि दोनों का पता नहीं चल पाया है।

स्थानीय पुलिस घटनाओं के संभावित क्रम की पुष्टि कर रही है। उन्होंने कहा, “हम उक्त व्यक्तियों को गिरफ्तार करने के प्रयास कर रहे हैं।” “शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है।”

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!