spot_img

Bhagalpur Blast का आरोपी मो. आजाद ने किया सरेंडर

भागलपुर ब्लास्ट का मुख्य आरोपी मोहम्मद आजाद ने सोमवार को कोर्ट में सरेंडर किया। मो. आजाद ने ACGM 7 आरके राणा के कोर्ट में सरेंडर किया है।

Bhagalpur: भागलपुर ब्लास्ट का मुख्य आरोपी मोहम्मद आजाद ने सोमवार को कोर्ट में सरेंडर किया। मो. आजाद ने ACGM 7 आरके राणा के कोर्ट में सरेंडर किया है। एसएसपी बाबूराम ने बताया कि पुलिस के लगातार दबाव के बाद मो.आजाद ने कोर्ट में सरेंडर किया है। इसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

आज़ाद के सरेंडर करने के बाद पुलिस अब उसे रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही थी। एसएसपी बाबूराम ने बताया कि आजाद को जल्द ही रिमांड पर लिया जाएगा। ताकि पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जा सके। एसएसपी ने बताया कि पहले ही दिन से एसआईटी के लोग उसके लगे हुए थे। वहीं उन्होंने बताया कि रिमांड पर लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। रिमांड के लिए आईओ गए हैं। कोर्ट में आवेदन देंगे। उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ब्लास्ट में 15 लोगों की गई थी जान

पिछले गुरुवार को भागलपुर के काजवलीचक पर देर रात ब्लास्ट होने से 4 घर जमींदोज हो गए थे। इस घटना में 15 लोगों ने अपनी जान गंवाई। वहीं, कई लोग घायल हुए हैं।

SSP बाबूराम ने बताया कि मो.आजाद को पकड़ने के लिए सभी स्तर से दबाव बनाया गया था। इस घटना को लेकर पूरा दबाव बनाया गया था। समाजिक के साथ पारिवारिक दबाव बनाया गया था। इसके बाद कोर्ट में सरेंडर किया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!