spot_img
spot_img

Bihar: आरा में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या के बाद नगर में सनसनी

भोजपुर जिले के आरा शहरी क्षेत्र के नगर थाना क्षेत्र स्थित मोती टोला अम्बेडकर कॉलोनी में मंगलवार की सुबह एक युवक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

Ara: भोजपुर जिले के आरा शहरी क्षेत्र के नगर थाना क्षेत्र स्थित मोती टोला अम्बेडकर कॉलोनी में मंगलवार की सुबह एक युवक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

मृतक मोती टोला अम्बेडकर कॉलोनी निवासी महेंद्र यादव का पुत्र सुशील यादव (30) था जिसे अपराधियों ने गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया।अपराधी चार की संख्या में थे और युवक को गोली मारकर हत्या करने के बाद बाइक से भाग निकले।

घटना मंगलवार की अहले सुबह की है जब मृतक मॉर्निंग वॉक करके वापस अपने घर लौट रहा था।इसी बीच उसके घर के निकट ही दोनों तरफ से अपराधियों ने घेर लिया और उसे गोली मार दी।घटना में मौके पर ही युवक की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही भोजपुर के एएसपी हिमांशु ने घटना स्थल का जायजा लिया और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

एएसपी हिमांशु ने बताया कि घटना आपसी विवाद का परिणाम है और अपराधियों की जल्द ही पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।उन्होंने बताया कि हत्या की जांच की जा रही है।प्रथम दृष्टया यह मामला आपसी रंजिश का परिणाम लग रहा है।अपराधियों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है और जल्द ही सभी हत्यारे जेल के शिकंजे में होंगे।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!