spot_img

Bihar : मधुबनी रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन की बोगी में लगी आग, कोई हताहत नहीं

बिहार के मधुबनी रेलवे स्टेशन(Madhubani Railway Station) पर शनिवार की सुबह प्लेटफार्म पर खड़ी ट्रेन की बोगी में आग लग गई। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Madhubani: बिहार के मधुबनी रेलवे स्टेशन(Madhubani Railway Station) पर शनिवार की सुबह प्लेटफार्म पर खड़ी ट्रेन की बोगी में आग लग गई। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि शनिवार की सुबह 9.13 बजे समस्तीपुर मंडल के मधुबनी रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक खाली ट्रेन के एक डब्बे (बोगी) में अचानक आग लग गई। तत्काल इसकी सूचना अग्निशमन दस्ते को दी गई। घटना के आधे घंटे के बाद ही आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया।

उन्होंने बताया कि डब्बा बंद अवस्था में था । इस घटना में किसी भी व्यक्ति को किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है ।

कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं । राजकीय रेल पुलिस और रेल सुरक्षा बल द्वारा घटना की जांच की जा रही है ।

उन्होंने बताया कि रेल प्रशासन द्वारा इस घटना को गंभीरता से लिया गया है एवं इसकी उच्चस्तरीय जांच कराई जाएगी। भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए समुचित कदम उठाए जा रहे हैं ।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!