spot_img

ट्रक में लगी भीषण आग, जिंदा जल गए ड्राइवर और खलासी

कैमूर के कुदरा थाना क्षेत्र के पुसौली बाजार के समीप गुरुवार देर रात दो ट्रकों में भीषण टक्कर हो गई। इसमें एक ट्रक के केबिन में आग लग गई, जिससे ट्रक में फंसा ड्राइवर और खलासी जिंदा जल गये।

कैमूर: कैमूर के कुदरा थाना क्षेत्र के पुसौली बाजार के समीप गुरुवार देर रात दो ट्रकों में भीषण टक्कर हो गई। इसमें एक ट्रक के केबिन में आग लग गई, जिससे ट्रक में फंसा ड्राइवर और खलासी जिंदा जल गये। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा कि रोहतास से एक ट्रक में बालू और दूसरे में कोयला लदा हुआ था। दोनों ट्रक मोहनिया की तरफ आ रहे थे। इस दौरान दोनों ट्रक में जोरदार टक्कर हो गयी। टक्कर के बाद कोयला लदे ट्रक के केबिन में आग लग गई। आग तेजी से फैल गया। केबिन में ही फंसे रहने की वजह से ट्रक चालक और खलासी दोनों निकल नहीं पाए और दोनों जिन्दा जल गए। घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गयी।

घटना की सूचना पर दमकल विभाग और कुदरा पुलिस पहुंची। घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। घटना के संबंध में कुदरा थाना अध्यक्ष शशि भूषण साहू ने बताया, ‘दो ट्रकों की भीषण टक्कर में लगी आग से दो की मौत हो गई है। घटना को लेकर जांच की जा रही है। मृतक ड्राइवर और खलासी की पहचान में पुलिस जुटी है।’

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!