spot_img

Bihar: लुटेरों को पकड़ने गए थाना प्रभारी को ही बदमाशों ने मार दी गोली

बिहार में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद (How high are the criminals) हो गये हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अपराधी अब पुलिस को भी निशाना बना रहे हैं।

Sasaram: बिहार में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद (How high are the criminals) हो गये हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अपराधी अब पुलिस को भी निशाना बना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला रोहतास जिले के दरिगांव थाना क्षेत्र से सामने आया जहां लुटेरों ने थाना प्रभारी को गोली मार दी, जिससे वे घायल हो गए।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गुरुवार की सुबह सूचना मिली की राष्ट्रीय राजमार्ग पर लुटेरे आने जाने वाले वाहनों से लूटपाट कर रहे हैं। इसी सूचना के आधार पर दरिगांव के थाना प्रभारी दिवाकर प्रसाद अन्य पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।

पुलिस को देखते ही लुटेरे भागने लगे। बताया जा रहा है कि एक का खुद थाना प्रभारी पीछा कर रहे थे, तभी लुटेरों ने पुलिस से बचने के लिए गोली चला दी। रोहतास के पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस को घटनास्थल से लुटेरों का कुछ साक्ष्य भी मिला है।

उन्होंने बताया कि घायल थाना प्रभारी को प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया है, जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर है। उल्लेखनीय है कि बुधवार को पटना में शराब पकड़ने गई पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया था, जिससे पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!