spot_img
spot_img
होमबिहारHonor Killing: प्रतिष्ठा बचाने के लिए पिता ने दो अन्य के साथ...

Honor Killing: प्रतिष्ठा बचाने के लिए पिता ने दो अन्य के साथ बेटी की कर दी थी हत्या

बिहार में पश्चिमी चंपारण जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग के मामले में पिता और अन्य द्वारा बीते दिन पुत्री की हत्या किये जाने के मामले का मंगलवार को खुलासा हुआ है।

Bettiah (Bagha): बिहार में पश्चिमी चंपारण जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग के मामले में पिता और अन्य द्वारा बीते दिन पुत्री की हत्या किये जाने के मामले का मंगलवार को खुलासा हुआ है। घटना जिले के के पूजहां गांव का है।

पुलिस अधीक्षक ने मंगलवार को प्रेसवार्ता कर कहा कि बीते 26 जनवरी को मुफ्फसिल थाना अंतर्गत सरैया पंचायत स्थित बड़ी गंडक नहर के पूर्वी बांध पर एक अज्ञात युवती का शव बरामद हुआ था। इस संबंध में मुफ्फसिल थाना द्वारा कांड़ संख्या 60/22 मामला दर्ज करते हुए धारा 302 201, 34 भादवि के अंतर्गत अज्ञात के विरुद्ध कांड़ दर्ज किया था।

एसपी ने कहा कि कांड की गंभीरता को देखते हुए त्वरित अनुसंधान के लिए टीम का गठन मुकुल परिमल पांडे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर बेतिया के निर्देशन में किया गया। पुलिस टीम के द्वारा तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर कांड का सफल उद्भेदन कम समय में किया गया। अज्ञात मृतिका की पहचान रेनू उर्फ सुग्गी पति छोटू राम ग्राम पलटा (नेपाल) पिता प्रेम राम ग्राम कोहरा बेंगही थाना, जिला श्रीनगर पूजहां है। इसकी पहचान कर हत्यारों का पता लगाना एक चुनौतीपूर्ण कार्य था। अल्प समय में पूरी लगन और निष्ठा के साथ कार्य करते हुए पुलिस टीम ने मामले का उद्भेदन किया है।

एसपी ने कहा कि इस घटना को प्रेम प्रसंग के चलते, मृतिका के परिवार वालों के द्वारा ही प्रतिष्ठा में हत्या को अंजाम दिया गया है। उसकी हत्या करने वाले पिता प्रेम राम को गिरफ्तार किया गया है। हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया गया है। घटना में शामिल तीन व्यक्तियों में एक की गिरफ्तारी की गई है। दो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। गिरफ्तार अपराधी का नाम प्रेम राम है। उम्र करीब 48 वर्ष, पिता कुंदन राम ग्राम कोहड़ा बैगनी, पंचायत भवानीपुर थाना श्रीनगर पूजा जिला है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Floating Button Get News Updates On WhatsApp
Don`t copy text!